Ad

Ad
Powered by U Times

पुलिस क्षेत्र में शामिल उत्तरकाशी के राजस्व गांवों में पुलिस का हारों से स्वागत !

 U Times, उत्तरकाशी

जिले में अब कई गांव राजस्व से पुलिस क्षेत्र में आ गए हैं। ऐसे में पुलिस ने भी गांवों में जाकर स्थिति पर नजर रखनी शुरू कर दी है। इस दौरान धौंतरी और धनारी क्षेत्र में ग्रामीणों ने पुलिस टीम का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत भी किया। लोगों में पुलिस क्षेत्र में सम्मिलित होने को लेकर खासा उत्साह भी देखने को मिला।

U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी के निर्देशन में उत्तरकाशी पुलिस लगातार राजस्व क्षेत्र से पुलिस क्षेत्र में आये गांवों का स्थलीय दौरा कर आमजन से रुबरु हो रही है। शुक्रवार को उत्तरकाशी शहर कोतवाल दिनेश कुमार द्वारा पुलिस टीम के साथ रेगुलर पुलिस में समिलित गांव थाती, इड, पटुड़ी, कलीगांव, रातलधार एवं चौकी धौंतरी का स्थलीय निरीक्षण किया गया। 

चौकी धौंतरी पर आमजन के द्वारा पुलिस का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी से क्षेत्र में पूर्व में घटित अपराधों की जानकारी ली गई तथा आगे किसी भी प्रकार की आपराधिक घटना पर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। पुलिस के आने से क्षेत्र के लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा हुई। 

U Times

आमजन द्वारा धौंतरी क्षेत्र में जाम की समस्या से अवगत कराया गया। जिस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक द्वारा वहां ड्यूटी पर तैनात जवानों को वाहनों को रोटेशन में पार्क करवाने के निर्देश दिये गये। गांवों के निरीक्षण के दौरान एसएचओ ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय थाती धनारी में छात्र व छात्राओं से मिलकर उन्हें साइबर पुलिस कार्य प्रणाली के बारे में बताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ