Ad

Ad
Powered by U Times

बेरोजगार संघ का दावा, रात में ही लीक हो गया था फॉरेस्ट गार्ड का पेपर, अभ्यर्थियों के नाम भी हैं

U Times, देहरादून

रविवार को उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने एकता विहार स्थित धरना स्थल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए लोकसेवा आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। आयोग के अध्यक्ष और सचिव के इस्तीफे की मांग करते हुए संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने आरोप लगाया कि 9 अप्रैल को आयोजित वन आरक्षी परीक्षा का पेपर उसी दिन रात को हरिद्वार के एक गांव में अभ्यर्थियों को रटाए गए थे। इसकी सूचना उन्हें सुबह मिली।


 U Times, No.1

 पंवार ने दावा किया है कि जिन अभ्यर्थियों ने पेपर रटा उनके नाम भी उनके पास हैं और जल्द वो एसटीएफ की टीम को उनके नाम देंगे। इसके साथ ही बेरोजगार संघ को पटवारी का पेपर भी इसी गांव में रटाने की सूचना उन्हें मिली थी। जिसकी शिकायत एसआइटी से व्हाट्सएप के माध्यम से गयी थी, लेकिन एसआइटी ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। \

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने कहा कि आयोग ने 30 जनवरी को जारी किए अपने प्रेस नोट में साफ़ कहा है कि जिन परीक्षाओं के नंबर अगले चरण की परीक्षा में नहीं जोड़े जाते, उनके नंबर और नाम आयोग की वेबसाइट में प्रकाशित किया जाएगा, लेकिन उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल और पटवारी रिजल्ट में आयोग ने ऐसा नहीं किया है। कहा कि एक तरफ नकल रोधी कानून की बात की जा रही है, दूसरी ओर पेपर आज भी लीक हो रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ