Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी जिले में पागल कुत्ते ने आठ लोगों को काटा, दो बच्चे दून रेफर, कुत्ते को मौत के घाट उतारा

U Times, नौगांव

नौगांव बाजार में सुबह एक पागल कुत्ते ने पांच वर्षीय तीन बच्चों समेत आठ लोगों को काट डाला। इससे लोगों में हाहाकार मच गया। पागल कुत्ते के हमले में बुरी तरह घायल दो बच्चों को डॉक्टरों ने देहरादून रेफर किया है। पागल कुत्ते के आतंक से परेशान स्थानीय लोगों ने लाठी डंडों से पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

U Times, No.1

दरअसल, शनिवार को सुबह करीब 9:30 बजे का वक्त था। नौगांव बाजार में सुबह दुकानें खुल रही थीं। इस दौरान अचानक एक पागल कुत्ते ने लोगों को काटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कुत्ते ने आठ लोगों को बुरी तरह काट डाला। 

कुत्ते के काटने से घायल पांच वर्षीय अन्वी पुत्री नीरज निवासी इडक बनाल तथा वंश राणा निवासी नौगांव को डॉक्टरों ने दून रेफर कर दिया। इसके अलावा पांच वर्षीय दीक्षिता, 32 वर्षीय जयवीर, 57 साल के गंभीर सिंह, 40 साल की सुचिता, 51 साल के उमेद सिंह तथा 44 वर्ष के कस्तूरी लाल को पागल कुत्ते ने काट डाला। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी लोगों को डॉक्टरों ने आरबी के इंजेक्शन लगाकर उपचार किया। 

U Times

दून रेफर अन्वी के चेहरे को कुत्ते ने बुरी तरह काट डाला, जबकि वंश की अंगुली पर गहरा घाव कर हड्डी तक चबा डाली। पागल कुत्ते के हमले से बाजार क्षेत्र में कुछ देर सनसनी का माहौल रहा। बाद में स्थानीय लोगों ने इकट्ठा होकर कुत्ते पर लाठी डंडों से वार कर मौत के घाट उतार दिया। 

पढ़ें: टौंस नदी में बहा युवक, लापता 

नौगांव बाजार में आवारा कुत्तों का आतंक बना हुआ है। अब लोग बाजार जाने में घबराने लगे हैं। सीएचसी नौगांव के डॉ रफीक ने बताया कि कुत्ते के हमले से घायल लोगों को आरबी का इंजेक्शन लगाया गया है। दो बच्चों को दून रेफर किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ