Ad

Ad
Powered by U Times

मंत्री जी की लात घूंसों वाली वीडियो देखकर उत्तराखंड हैरान, वीडियो वायरल

U Times, ऋषिकेश

उत्तराखंड सरकार में शहरी विकास एवं वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक मारपीट वाली वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है। 

U Times, No.1

बताया जा रहा है कि आज ऋषिकेश में मामूली जाम लगने पर मंत्री जी अपना आपा खो बैठे और सत्ता की हनक में चूर मंत्री ने एक व्यक्ति की दे दनादन पिटाई कर दी। डॉ अग्रवाल ऋषिकेश विस क्षेत्र से विधायक हैं। उनकी मारपीट वाली वीडियो सिस्टम पर सवाल भी खड़े कर रही है। आखिर इतनी बड़ी जिम्मेदारी वाला व्यक्ति ऐसे कैसे कर सकता है, इसको लेकर लोगों में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।


Play video 👆

आपको बता दें कि ये वही मंत्री हैं जिनका विधानसभा भर्ती घोटालों में नाम आने के बावजूद इनके खिलाफ कार्यवाही तो छोड़िये एक पूछताछ तक नहीं हुई। मारपीट की वीडियो सामने आने पर अब मंत्री जी की तरफ से दलील दी जा रही है कि जानलेवा हमला हुआ। लेकिन सवाल यही है कि अगर हमला हुआ तो मंत्री को जो सुरक्षा व स्कॉट मिला है वो क्या कर रहे थे, जो खुद ही शक्तिमान बनना पड़ा? कुल मिलाकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

मंत्री की बर्खास्तगी की मांग उठी

वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री की बर्खास्तगी की मांग भी उठ रही है। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने इस घटना की कड़ी निन्दा करते हुए मंत्री को बर्खास्त करने की मांग सरकार से को है। उन्होंने कहा कि निर्दोष नागरिक को पीटना मंत्री को शोभा नहीं देता। देखना होगा कि सरकार अब इस घटना को लेकर किस तरह की कार्रवाई का कदम उठाती है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ