Ad

Ad
Powered by U Times

लंबगांव में नहीं हटेगा अतिक्रमण, आंदोलन से पहले एसडीएम लंबगांव दौड़े

U Times, नई टिहरी/लंबगांव

लंबगांव भवन स्वामी संघर्ष समिति एवं व्यापारियाें द्वारा अतिक्रमण हटाने के आदेश वापस न लिये जाने पर 12 मई से प्रस्तावित आंदाेलन फिलहाल एसडीएम प्रतापनगर के आश्वासन पर स्थगित हाे गया है। एसडीएम ने कहा कि फिलहाल किसी व्यापारी या मकान स्वामी काे घर से बेघर नहीं किया जायेगा। 

उन्होंने व्यापारियाें और मकान स्वामियाें को सड़क के दोनों किनारों पर नाली के ऊपर फैलाए सामान अथवा अतिक्रमण को एक हफ्ते के भीतर हटाने को कहा। 


U Times, No. 1 

दरअसल, तहसील प्रशासन की ओर से लंबगांव बाजार के मकान स्वामियाें और दुकानदाराें काे 15 मई तक अतिक्रमण हटाने का नाेटिस जारी किया गया था। व्यापारियाें और मकान स्वामियाें ने 12 मई तक स्थानीय प्रशासन से अतिक्रमण हटाने का आदेश वापस न लिये जाने पर उग्र आंदाेलन की चेतावनी दी थी।

 बुधवार काे लंबगांव व्यापार मंडल कार्यालय में मकान स्वामी संघर्ष समिति के अध्यक्ष देवी सिंह पंवार की अध्यक्षता में बैठक हुई। एसडीएम प्रतापनगर प्रेमलाल भी बैठक में रहे। एसडीएम ने कहा कि फिलहाल कोई भी मकान स्वामी या दुकानदार प्रभावित नहीं होगा। सड़कों पर नाली के ऊपर जो अतिक्रमण है उसे हटा दें, ताकि यात्रा सीजन में जाम की स्थिति न बने। 

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुबाेध उनियाल की प्रतिनिधि प्रिंसी रावत, तहसीलदार राजेंद्र गुनसाेला, व्यापार मंडल अध्यक्ष युद्धवीर राणा, आशीष रावत,सभासद शाैरभ रावत, ईओ हयात सिंह राैतेला, राेशन रांगड़,  यशवीर राणा, केशव रावत, केदार बिष्ट आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ