Ad

Ad
Powered by U Times

मोरी के रूइंसारा ट्रेक पर महाराष्ट्र के पर्यटक की मौत, पुलिस और राजस्व टीम रवाना

U Times, मोरी    

उत्तरकाशी जनपद के मोरी प्रखंड के गोविंद वन्य जीव राष्ट्रीय पार्क के रूइंसारा ट्रैक पर निकले महाराष्ट्र के ट्रैकिंग दल के एक पर्यटक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। पुष्टारा बुग्याल से आधा किमी पहले शनिवार रात को पर्यटक को हार्ट अटैक पड़ा। सूचना मिलने पर शनिवार को मोरी से पुलिस व राजस्व प्रशासन ट्रैकर को लाने के लिए घटना स्थल को रवाना हो गए।


 U Times, No.1

रेंज अधिकारी सांकरी एसएल शैलानी ने बताया कि बीते 18 मई को मेपल एडवेंचर टीम के गाइड जसराज व बच्चन सिंह के नेतृत्व में महाराष्ट्र का 39 सदस्यों का एक दल सांकरी बैरियर से रूइनसारा-पुष्टारा ट्रैक के लिए निकला था। 

ट्रैकिंग दल शुक्रवार को देबसू के पास बेस कैंप में ठहरा था। बीती रात्रि को खाना खाने के बाद दल के सदस्य रविंद्र नाना लाल गुजराती (77) की अचानक तबियत बिगड़ गई और रात को ही दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। 

 जिसकी सूचना शनिवार को सांकरी पहुंचे दल के अन्य लोगों ने बैरियर पर दी। जिसके बाद कंपनी के लोग और राजस्व विभाग समेत पुलिस व कर्मचारी मौके के लिए रवाना हुए हैं।

थानाध्यक्ष मोरी मोहन कठैत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके लिए रवाना हो गई है तथा देर रात तक डेड बॉडी सांकरी पहुंच जाएगी। इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ