Ad

Ad
Powered by U Times

पुरोला में 19 तक धारा 144 लागू, बजरंग दल ने डीएम-एसपी हटाने की मांग की

U Times, No.1

U Times, उत्तरकाशी

पुरोला में प्रस्तावित महापंचायत को रोकने के लिए यहां जिला प्रशासन ने 14 से 19 जून तक धारा 144 लागू कर दी है। शांति व्यवस्था के लिहाज से यह धारा लागू की गई है। जिला प्रशासन ने पुरोला में महापंचायत की अनुमति नहीं दी है। वहीं, उत्तरकाशी पहुंचे बजरंग दल के अध्यक्ष अनुज वालिया ने बड़ा बयान दिया है।

 उन्होंने कहा कि पुरोला में महापंचायत रोकने की हिंदुओं के खिलाफ बड़ी साजिश है। महापंचायत को शांतिपूर्ण ढंग से किया जाना था। उन्होंने कहा कि प्रशासन जिहादियों को संरक्षण देने का काम कर रहा है। आज ही धारा 144 लागू कर दी गई। इससे पहले जब इतना बवाल हुआ, तब जिला प्रशासन कहां सो रहा था। वालिया ने उत्तरकाशी के डीएम और एसपी को हटाने की मांग रखी। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से ऐसे अफसरों को हटाने की मांग रखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन ने मुस्लिम लीडर असदुद्दीन ओवैसी के दबाव आकर महापंचायत को रोका है। धारा 144 लागू होने पर भी महापंचायत से पीछे नहीं हटेंगे। 

सुप्रीम कोर्ट का भी अभी रोक को लेकर कोई आदेश नहीं आया है। हिंदू समाज और अपनी बहू बेटियों की अधिकारों की लड़ाई के लिए लड़ेंगे। 

कहा कि 19 जून के बाद कभी भी महापंचायत कर सकते हैं। किसी से डरने वाले नहीं है। इस मौके पर अजय बडोला, यशपाल वशिष्ठ, सरिता पडियार, किरन पंवार, उषा जोशी, गीता गैरोला आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ