Ad

Ad
Powered by U Times

पुरोला में कथित रूप से देर शाम महापंचायत स्थगित करने की घोषणा, आयोजक नहीं आए सामने, सस्पेंस बरकरार

U Times,  पुरोला

पुरोला में धारा 144 लगने के बाद कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने मीडिया के सामने आकर 15 जून की प्रस्तावित महापंचायत स्थगित करने की घोषणा की है। अब आगे महापंचायत करने की बात कही है।

U Times, No 1 

 उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी राजपाल पंवार ने कुछ लोगों के साथ देर शाम मीडिया के सामने आकर बयान दिया है कि सभी संगठनों के सामूहिक विचार विमर्श के बाद महापंचायत को स्थगित किया गया है। हालांकि, जिन्होंने इसकी घोषणा की है, वो महापंचायत के आयोजक नहीं थे। प्रशासन की बैठकों में घोषणा करने वाले जनप्रतिनिधि कहते रहे कि उन्हें महापंचायत की सूचना नहीं है। 

बीते मंगलवार को पंचायत संगठन के हाथ खींचने पर विहिप ने महापंचायत कराने का एलान किया था। लेकिन महापंचायत स्थगित करने की घोषणा करने वालों में देर शाम विहिप के लोग मीडिया के सामने नहीं आए। ऐसे में भले ही महापंचायत स्थगित करने की घोषणा हुई जरूर है, लेकिन जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है। 

U Times, police force flag march in Purola 

महापंचायत की घोषणा के दौरान व्यापार मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन चौहान,राजपाल पंवार,प्रकाश कुमार,गम्भीर चौहान,अंकित पंवार,रमेश थपलियाल,लोकेश उनियाल आदि लोग मौजूद रहे।

डीएम बोले, धारा लागू रहेगी 

इधर, जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने कहा कि लौ एंड आर्डर को देखते हुए धारा 144 लगायी गयी थी। गुरुवार को सुरक्षा के दृष्टिगत समीक्षा की जाएगी व धारा 144 को हटाने पर विचार किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ