Ad

Ad
Powered by U Times

टिहरी के डीएम गहरवार रूद्रप्रयाग ट्रांसफर किए जाने से नाराज, इस्तीफे की चर्चा

 U Times, देहरादून

रुद्रप्रयाग ट्रांसफर किए जाने पर टिहरी के डीएम डा. सौरभ गहरवार नाराज बताए जा रहे हैं।

शनिवार रात को सरकार ने आईएएस गहरवार का टिहरी से ट्रांसफर कर उन्हें रुद्रप्रयाग का जिलाधिकारी बनाया था, जबकि टिहरी की जिम्मेदारी रुद्रप्रयाग के डीएम मयूर दीक्षित को सौंपी थी। रविवार को गहरवार को अपने तबादले की जानकारी मिली तो वे नाराज बताए गए। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की चर्चाएं खासी चली। बताया जा रहा है कि बड़े जिले से छोटे जिले की कमान मिलने पर गहरवार खफा हैं।

U Times

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्य सचिव को भेजा है। हालांकि, किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मुख्य सचिव डा. संधु एक दिन पहले ही दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने गए हैं।

बताया गया कि मुख्य सचिव ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन गहरवार का फोन नहीं उठा। 

 इसके बाद गढ़वाल कमिश्नर पांडेय ने भी उनसे बातचीत की कोशिश की। सूत्रों ने बताया कि पांडेय ने तीन- चार बार डीएम गहरवार को फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

अपने आला अफसरों के भी फोन न उठाने से यह संकेत मिल रहे हैं कि गहरवार छोटे जिले में भेजे जाने से नाराज हैं। लगभग एक साल पहले ही गहरवार को हरिद्वार के मुख्य विकास अधिकारी पद से सीधे टिहरी का डीएम बनाया गया था। इससे पहले जो भी टिहरी में डीएम रहे, उन्हें या तो बड़े जिलों या फिर सचिवालय में तैनाती दी गई । टिहरी के डीएम से बात करने की कोशिश हुई, लेकिन उनका सरकारी फोन स्विच ऑफ आया।

इस्तीफा नहीं मिला 

टिहरी के डीएम गहरवार का इस तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया से न तो उन्हें कोई फोन आया और न ही कोई इस्तीफा कार्मिक विभाग को मिला है। -शैलेश बगोली, सचिव, कार्मिक

डीएम रहते किए अल्ट्रासाउंडः 

डा. सौरभ गहरवार 2016 बैच के आईएएस अफसर होने के साथ ही एक रेडियोलॉजिस्ट भी हैं। टिहरी में डीएम रहते डा. गहरवार ने बौराड़ी जिला अस्पताल और बेलेश्वर सामुदायिक केंद्र में कई अल्ट्रासाउंड भी किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ