Ad

Ad
Powered by U Times

डुंडा के टिपरा गांव की प्रधान के साथ मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज, हिंदू संघ की आंदोलन की चेतावनी

 U Times, उत्तरकाशी

ब्रह्मखाल के टिपरा गांव की प्रधान एवं राष्ट्रीय हिंदू संघ उत्तराखंड की महिला प्रदेश अध्यक्षा सीमा गौड़ के साथ गांव के ही कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगा है। 

मामले में धरासू थाना पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है, जिसके आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ़ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। वहीं, सीमा फिलहाल घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है। 

U Times, No.1

थाना धरासू में दी गई तहरीर के अनुसार, प्रधान सीमा गौड़ ने आरोप लगाया कि गांव के एक परिवार के तीन सदस्यों ने उनके साथ खूब मारपीट की। वह खेतों में घास काटने गईं थीं। आरोप है कि इसी दौरान उक्त लोगों ने उनसे रस्सी छीनकर गला घोंटने की कोशिश की और छाती पर चढ़कर मारपीट के साथ ही धारदार हथियार से पीटा। इसमें एक पुरुष भी शामिल था।

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और बीच बचाव किया। उन्होंने तहरीर देते हुए पुलिस से दोषियों के खिलाफ़ शीघ्र कड़ी कार्रवाई की मांग रखी है। 

पुलिस का कहना है

थानाध्यक्ष धरासू कमल कुमार लुंठी ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुंठी का कहना है कि दूसरे पक्ष ने भी मारपीट और गाली गलौच का आरोप लगाया है। लिहाजा मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। 

हिंदू संघ ने दी आन्दोलन की चेतावनी 

मामले में राष्ट्रीय हिंदू संघ के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि सीमा पर हमला करने वालों को शीघ्र अरेस्ट किया जाए। शासन एवं प्रशासन स्तर से अगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो पूरा संगठन धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ