Ad

Ad
Powered by U Times

पुरोला में भाजपाइयों ने आपदा प्रभावितों को राशन किट बांटी, राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति भी हुईं शामिल

 U Times, पुरोला

पुरोला विधानसभा के अंतर्गत पुरोला के छाड़ा खड्ड में गत माह आई आपदा से प्रभावित लोगों को भाजपा पदाधिकारियों ने राशन किट वितरित किये।

शुक्रवार को वोटर चेतना महाअभियान प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत बतौर मुख्य अतिथि व प्रशिक्षक शामिल हुईं। इस दौरान दीप्ति रावत व जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ आपदा प्रभावित परिवारों को राहत सामग्री राशन किट वितरित की।


U Times, No.1

 इससे पूर्व गुरुवार को दीप्ति रावत ने विधानसभा स्तर पर नगर पंचायत के अंतर्गत एक रेस्तरां में  वोटर चेतना महाअभियान में शिरकत कर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को घर घर पंहुचाने की अपील की। कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं। वहीं कार्यक्रम के समापन पर दूसरे दिन आपदा प्रभावित परिवारों को राशन किट वितरित किये।

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में नो पार्किंग जोन से वाहनों को उठा ले गई पुलिस 

U Times 

जिलाध्यक्ष भाजपा सतेंद्र राणा ने कहा कि गत माह पुरोला में आपदा से जो परिवार प्रभावित हुए हैं उन्हें संगठन की ओर से आटा, चावल, दाल, तेल, नमक आदि आवश्यक खाद्य सामग्री के किट सहयोग के रूप में वितरित किये गए हैं। उन्होंने कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्र में पुनर्निर्माण कार्यों के लिए सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जा रही है। आपदा मद से प्रभावित क्षेत्रों में  सरकार की ओर से धन की कमी आड़े नहीं आ रही। 

कार्यक्रम में पवन नौटियाल, जगमोहन पंवार, लोकेंद्र कण्डियाल, उपेन्द्र असवाल, नवीन गैरोला, अमीचन्द शाह, राजपाल पंवार, रघुवीर सिंह आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ