Ad

Ad
Powered by U Times

चिन्याली में दुकान का शटर खोल चोरी के प्रयास में युवक गिरफ्तार, बड़कोट में घर से लापता चार किशोर बरामद

U Times, उत्तरकाशी

धरासू पुलिस ने चिन्यालीसौड़ में एक मेडिकल स्टोर पर शटर खोलकर चोरी करने का प्रयास कर रहे 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

 U Times, No.1

पुलिस के अनुसार, बुधवार को देर शाम धरासू पुलिस के एसआई भवानी शंकर पंत व कांस्टेबल डोडी सिंह चौहान गश्त में थे। इसी दौरान एक युवक चिन्यालीसौड़ बाजार में एक मेटिकल स्टोर का शटर खोलकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। 

पुलिस टीम स्थानीय लोगों की मदद से युवक को पकड़कर धरासू थाना ले आई। युवक के विरुद्ध थाना धरासू पर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ में युवक ने अपना नाम अजीत कुमार पुत्र गोकल दास निवासी काण्डीसौड़ थाना छाम, टिहरी गढ़वाल बताया। जिसकी उम्र महज 20 वर्ष है। उसके खिलाफ के थाना छाम, टिहरी गढ़वाल में चोरी का मुकदमा भी दर्ज है। 

पुलिस ने बताया कि तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से थाना छाम पर पंजीकृत चोरी की घटना से संबंधित 44 हजार 330 रुपये की नगदी भी बरामद हुयी।

बड़कोट में चार किशोर बरामद 

बड़कोट पुलिस द्वारा सूचना के 24 घंटे के अंदर चार किशोर को  बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार, बीते बुधवार को करीब 06.:30 बजे सायं  मनोज सिंह  और जगमोहन निवासी नन्दगांव थाना बड़कोट ने थाना आकर सूचना दी कि उन दोनों के नाबालिग पुत्र व दो अन्य नाबालिग बच्चे घर से  बिना बताए कहीं चले गए हैं। 

बड़कोट पुलिस द्वारा जनपद के समस्त थाने एवं चेक पोस्टों को सूचना देकर तलाशी करवाई। एसएचओ संतोष कुंवर ने बताया कि एक बालक को मायापुर हरिद्वार से तथा अन्य तीनों को मुगरा पुल नौगांव से बरामद किया गया, जिन्हें बाद पूछताछ उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ