Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी जिला पत्रकार संघ का गठन, थपलियाल अध्यक्ष, नौटियाल महासचिव और रांगड़ कोषाध्यक्ष बने

जिला पत्रकार संघ उत्तरकाशी की नई कार्यकारिणी का निर्विरोध हुआ गठन
डीएम अभिषेक रूहेला ने दिलाई नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद की शपथ

U Times, उत्तरकाशी

जिला पत्रकार संघ उत्तरकाशी का अधिवेशन संपन्न हुआ। इस दौरान नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। अधिवेशन में सुनील थपलियाल को अध्यक्ष, सुरेंद्र नौटियाल महासचिव व प्रकाश रांगड़ निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने गए।

इसके अलावा बलवीर परमार, विजयपाल रावत, शंकर दत्त घिल्डियाल को उपाध्यक्ष, तिलकचंद रमोला, आशीष मिश्रा सचिव, प्रचार सचिव राजीव नौटियाल, राजेंद्र रांगड़ संप्रेक्षक चुने गए। 

संरक्षक मंडल में सुरेंद्र भट्ट, रामचंद्र उनियाल, शिव सिंह थलवाल, दिनेश रावत, अनुशासन समिति में संरक्षक मंडल में शामिल चार लोगों के अलावा राजेश रतूड़ी, विनोद रावत, लोकेंद्र बिष्ट, हेमकांत नौटियाल, राधाकृष्ण उनियाल, कुंवर साब सिंह कलूड़ा, चिरंजीव सेमवाल तथा कार्यकारिणी सदस्य के रूप में बलदेव भंडारी, सचिन नौटियाल, द्वारिका सेमवाल, जगमोहन चौहान, भगवती रतूड़ी, राजेंद्र चौहान चुने गए। 

प्रेस क्लब सभागार में आयोजित कार्यक्रम में डीएम अभिषेक रूहेला ने सभी नव निर्वाचित कार्यकारिणी पदाधिकारियों और सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई तथा पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण विशेष जोर दिया। शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल डीएम रूहेला ने कहा कि मीडिया के द्वारा उठाए गए मुद्दों और पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण के प्रति प्रशासन पूरी तरह से संवेनदशील है। 

U Times 

उन्होंने कहा कि जिले के संबंध में प्रकाशित महत्वपूर्ण समाचारों पर विभागों के द्वारा की गई कार्रवाई की जन-शिकायत निवारण दिवस पर नियमित समीक्षा की जाएगी और जिला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति का गठन करने के साथ ही यह सुनिश्चित किया जाएगा कि पत्रकारों की समस्याओं का तत्परता से समाधान हो। 

जिलाधिकारी ने कहा कि जिला स्तरीय स्थाई समिति का पुनर्गठन का इसकी नियमित बैठक आयोजित की जाएगी। नव निर्वाचित अध्यक्ष सुनील थपलियाल ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाना उद्देश्य है। 

पत्रकारों के हितों के लिए हर स्तर पर अपनी आवाज बुलंद करेंगे और समस्याओं के निस्तारण के लिए जिस भी स्तर तक जाना पड़े, जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ