Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: विशेष कार्याधिकारी संजीव कुमार गांवों के भ्रमण पर पहुंचे, सुन रहे समस्याएं

U Times, उत्तरकाशी

सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत विशेष कार्याधिकारी संजीव कुमार शर्मा जिले के एक सप्ताह के भ्रमण पर सोमवार को नौगांव ब्लॉक के दारसौं और धारी पहुंचे। 

उन्होंने क्षेत्र में संचालित विकास कार्यों की जानकारी ली और ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। साथ ही अधिकारियों को जन-समस्याओं के प्रभावी निस्तारण के निर्देश दिए। विशेष कार्याधिकारी शर्मा आज मंगलवार को पुरोला ब्लॉक के कंडियाल गांव एवं खलाड़ी पुजेली का भ्रमण करेंगे।



उत्तराखंड शासन के कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग के विशेष कार्याधिकारी संजीव कुमार शर्मा सरकार जनता के द्वार, हमारा संकल्प अनुशासित प्रदेश एवं हमारा संकल्प भयमुक्त समाज के प्रभावी क्रियान्वयन निगरानी एवं समीक्षा के साथ ही जन-संवाद के लिए सोमवार से जिले के एक सप्ताह के भ्रमण पर हैं। अपने दौरे की शुरूआत में उन्होंने दारसौं गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। 

उन्होंने अधिकारियों से सरकार द्वारा संचालित विकास योजनाओं व जन-कल्याणकारी कार्यक्रमों का पूरा लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाए जाने की अपेक्षा की। कहा कि जन-समस्याओं का तत्परता से समाधान हो। 

इस मौके पर उद्यान, कृषि, समाज कल्याण, पेयजल, सिंचाई विभाग, पीएमजीएसवाई, लोनिवि, लघु सिंचाई, स्वास्थ्य विभाग, वन विभाग, बाल विकास आदि विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 

इस मौके पर ग्रामीणों ने कृषि और उद्यान विभाग से संबंधित समस्याओं के साथ ही सिंचाई नहरों की मरम्मत एवं सिमलसारी-दारसौं सड़क की मरम्मत करने की मांग प्रमुखता से उठाई। कार्यक्रम में ग्राम प्रधान पुष्पा देवी, खंड विकास अधिकारी दिनेश जोशी, तहसीलदार बड़कोट धनीराम डंगवाल भी उपस्थित रहे। शर्मा रात्रि में धारी गांव में चौपाल आयोजित लगाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ