Ad

Ad
Powered by U Times

जागेश्वर धाम में नमो नमो...उत्तराखंड को 4200 करोड़ की सौगात

 U Times, नैनीताल

पीएम नरेंद्र मोदी आज एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने आदि कैलाश के दर्शन किए। इसके बाद पीएम गूंजी गांव भी गए। वहां से अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम पहुंचे। जागेश्वर धाम से वापस पिथौरागढ़ लौटकर पीएम ने जनसभा की। 

पीएम मोदी ने आदि कैलाश के दर्शन कर पार्वती ताल में बैठकर ध्यान लगाया। जिसके बाद वह गूंंजी गांव पहुंचे। जहां पीएम मोदी ने पारंपरिक लोक वाद्ययंत्र बजाया। इस दौरान पीएम मोदी ने स्थानीय कलाकारों, भारतीय सेना, आईटीबीपी और बीआरओ कर्मियों के साथ बातचीत की। 

पीएम मोदी ने तीनों समूहों के सैनिकों से मुलाकात की। इस दौरान जवानों ने पीएम मोदी को आदि कैलाश की फ्रेम की हुई तस्वीर भेंट की। इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और मुख्य सचिव एसएस संधू मौजूद रहे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह हेलीकॉप्टर से आदि कैलाश पहुंचे। प्रधानमंत्री का बेस कैंप में सेना के अधिकारियों ने स्वागत किया। आदि कैलाश में पुजारी ने पीएम को टीका लगाया। इसके बाद पीएम ने मंदिर में शंख और डमरू बजाकर भगवान शिव की आराधना की।

पीएम मोदी ने जागेश्वर धाम में की पूजा...

जिसके बाद पीएम मोदी अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम पहुंचे। जहां पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की। पीएम मोदी ने भगवान जागनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के पुजारियों ने पीएम मोदी की पूजा संपन्न कराई।

इस दौरान पीएम मोदी ने 4200 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकर्पण के बाद पीएम ने उत्तराखंड की जनता को संबोधित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ