Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारने वाला फरार वाहन चालक गिरफ्तार

U Times, उत्तरकाशी

शनिवार की रात गंगोत्री हाईवे पर पोखू देवता के समीप हुए सड़क हादसा मामले में पुलिस ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मार मौत की नींद सुलाने वाले बोलेरो वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चालक को देहरादून से बीती शाम को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। स्कूटी सवार को टक्कर मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया था। 

 U Times, No. 1

एसपी अर्पण युदवंशी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रविवार को परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ थाना कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पुलिस ने 18 घंटे के भीतर आरोपी को अरेस्ट किया। 

सीओ उत्तरकाशी अनुज कुमार ने इस मामले की मॉनिटरिंग करते हुए घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया और सभी साक्ष्य जुटाने का काम किया। पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और कैमरे में ट्रेस वाहनों के आधार पर आरोपी का पता लगाते हुए देहरादून से उसे बीती शाम छह बजे के आसपास गिरफ्तार किया। 

आरोपी वाहन चालक शेर सिंह पुत्र गौरचंद (45) निवासी भड़कोट, धौंतरी डुंडा उत्तरकाशी का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह स्कूटी को जोरदार टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया था। डर के मारे उसने अपनी गाड़ी खरवां रोड पर खड़ी कर दी और सुबह वहां से वाहन को ठीक करवाने के लिए देहरादून निकल गया। 

हासदे के वक्त वह मातली से सैंज के लिए अपने घर को निकला था। जबकि स्कूटी सवार दोनों युवक मनेरा क्षेत्र से किसी शादी समारोह को अटैंड कर मातली की ओर जा रहे थे। बता दें कि पोखू देवता के पास हुए इस हादसे में मातली और बड़ेथी गांव के 22 और 26 वर्षीय दो युवकों की मौत हो गई थी।

टीम में प्रभारी निरीक्षक मनेरी अजय सिंह, वरिष्ठ एसआइ अनूप नयाल, दिलमोहन बिष्ट, कोमल रावत, मनीष कवि, सतीश गोदियाल, महिपाल सिंह, रणजीत सिंह, गोविंद सिंह, जयकुमार, दीपक चौहान आदि पुलिसकर्मी थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ