Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में शोक सभा कर उद्घोषक शिवरतन को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, उनके योगदान को सराहा

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी के जाने माने उद्घोषक और पूर्व में डिग्री कॉलेज उत्तरकाशी के प्रयोगशाला सहायक रहे शिवरतन सिंह रावत के निधन पर उत्तरकाशी में शोक सभा का आयोजन किया गया।

इस दौरान संवेदना समूह के कलाकारों और रंगकर्मियों सहित महाविद्यालय के शिक्षकों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

U Times, No.1

रविवार को संवेदना समूह की ओर से नगरपालिका सभागार में आयोजित शोक सभा में शिवरतन सिंह रावत को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि उनका जाना उत्तरकाशी के लिए अपूरणीय क्षति है। रावत एक अच्छे उद्घोषक तो थे ही, साथ में संगीत प्रेमी, खेल प्रेमी और सामाजिक सरोकारों से जुड़े हुए व्यक्ति थे। 

उधर, महाविद्यालय में वनस्पति विज्ञान विभाग से जुड़े शिक्षकों और छात्रों ने शोक संवेदना व्यक्त कर उन्हें याद किया। विभाग के प्रभारी डॉ महेंद्र पाल सिंह परमार व डॉ जयलक्ष्मी रावत ने कहा कि वह वर्ष 1970 में बीएससी कक्षा के महाविद्यालय के प्रथम छात्र भी रहे। 

पालिका सभागार में आयोजित शोक सभा में नगरपालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल, अजय पुरी, जयवीर चैहान, लोकेंद्र बिष्ट, प्रताप बिष्ट संघर्ष, यशपाल उभान, मनीष राणा, प्रेम सिंह पंवार, जय प्रकाश राणा, अजय नौटियाल, जय प्रकाश नौटियाल, ओम प्रकाश सेमवाल, शैलेंद्र मटूड़ा, पकंज गुप्ता, आमोद पंवार, संजय पंवार, मनवीर चौहान, नितिन, शेफाली रावत, ममता रावत, राघवेंद्र उनियाल, देवराज आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ