Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी सड़क हादसा: जिला अस्पताल में परिजनों का हंगामा, आरोपी की गिरफ़्तारी अब से किसी भी वक्त संभव

U Times, उत्तरकाशी

गंगोत्री हाईवे पर पोखू देवता के समीप हुए सड़क हादसा मामले में जिला अस्पताल में परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस हरकत में आई है। 

पुलिस ने स्कूटी को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। पुलिस ने जल्द ही आरोपी के गिरफ़्तारी के संकेत दिए हैं।

U Times, No.1

कोतवाली इंचार्ज अनूप नयाल ने देर शाम बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो वाहन ट्रेस हुए हैं, जिनमें संभवतः एक बोलेरो वाहन भी नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि किसी भी वक्त आरोपी की गिरफ़्तारी हो सकती है। 

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में देर रात सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो युवकों की मौत 

बता दें कि बीती देर रात गंगोत्री हाईवे पर पोखू देवता मन्दिर के समीप अज्ञात वाहन स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में बड़ेथी और मातली के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों स्कूटी सवार रात करीब साढ़े नौ बजे मातली की ओर जा रहे थे। 

रविवार सुबह परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ़्तारी को जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और मृतकों के शव का दाह संस्कार करने से साफ़ इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। शवों का दाह संस्कार कर दिया गया है। 

इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया की पुलिस और प्रशासन इस मामले में आरोपियों के खिलाफ़ कार्रवाई से बच रही है। कहा कि इसमें कुछ ऊंची पहुंच के लोग शामिल हो सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ