Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी के ललित ने कौन बनेगा करोड़पति में जीते साढ़े 12 लाख

U Times, उत्तरकाशी

डुंडा विकासखंड में धनारी क्षेत्र के बग्याल गांव निवासी ललित नारायण व्यास ने टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में 12 लाख 50 हजार रूपये की धनराशि जीती। 

शो का यह एपिसोड बीते सोमवार को टीवी में दिखाया गया। हिन्दुस्तान के इस चर्चित टीवी शो को सदी के महानायक और बिग बी अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। 

U Times, No.1

केबीसी के सेट पर पहुंचे पहाड़ के बेटे ललित का दर्शकों और बिग बी अमिताभ बच्चन ने तालियों की गड़गड़ाहट से जोरदार स्वागत किया। इसके बाद ललित अमिताभ के पैर छूकर हॉट सीट पर बैठे। शो में पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए ललित शो में काफी आगे तक खेले और 12 लाख 50 हजार रूपये की मोटी रकम जीतने में कामयाब रहे। ललित ने बताया कि वह वर्ष 2010-11 से लगातार केबीसी शो देख रहे थे। 

केबीसी शो में हर वर्ष प्रतिभाग के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए एक नंबर पर कॉल करके सही जवाब देना पड़ता है। जिसके बाद उन्हें मुंबई में ग्राउंड ऑडिशन और इंटरव्यू के लिए बुलाया गया। जिसमें सफल होने पर बीते अगस्त माह में पहली बार उन्हें फास्टेस्ट फिंगर कॉटेंस्ट में बैठने का मौका मिला और वह सेकेंड स्थान पर रहे। 

इसके बाद नवंबर में माह में फिर से उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली और फिर उसी प्रक्रिया से गुजरते हुए आखिरकार हॉट सीट तक पहुंच ही गए। नवंबर में ये एपिसोड शूट किया गया। ललित ने बताया कि उनको सबसे ज्यादा खुशी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलकर हुई। उनके साथ इस बार उनके पिता कमलाराम भी साथ गए थे। 

बता दें कि ललित की 12वीं तक की पढ़ाई धौंतरी में हुई। ग्रेजुएट ललित आजकल देहरादून में ग्रुप सी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ