Ad

Ad
Powered by U Times

नौगांव की बीडीसी बैठक में जबरदस्त हंगामा, डीएफओ के स्थानांतरण की मांग उठी, विकास के मसलों पर बहस

U Times, नौगांव

क्षेत्र पंचायत की बैठक में शुक्रवार को सदस्यों ने जमकर हंगामा काटा। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही वन विभाग से अपर यमुना वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी के बैठक में नहीं आने पर सदस्यों ने कड़ी नाराजगी जताई और एक स्वर में डीएफओ के स्थानांतरण की मांग रखी। 

U Times, No.1

जिसके बाद दायित्वाधारी राजकुमार और विधायक संजय डोभाल ने सदस्यों को शांत कराते हुए कहा कि सदन की ओर से उचित कार्यवाही के लिए शासन को लिखा जाएगा। इसके बाद लोनिवि के कार्यों पर चर्चा के दौरान सदस्यों ने ग्रामीण क्षेत्रों के मोटर मार्गों की बदहाल स्थिति को सुधारने की मांग की।

ब्लॉक सभागार में ब्लॉक प्रमुख सरोज पंवार की अध्यक्षता में बीडीसी बैठक शुरु हुई। बैठक में पीएमजीएसवाई, कृषि एवं ऊर्जा निगम के कार्यों पर भी चर्चा की गई। बैठक में मौजूद दायित्वधारी राजकुमार ने कहा कि यह सदन क्षेत्र के विकास की रीड है और इस सदन में जो अधिकारी बैठक में नहीं आते हैं और लापरवाही का काम करते हैं उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। 

उन्होंने कहा है कि बीडीसी की यह बैठक ऑनलाइन होनी चाहिए ताकि सभी बैठक में भाग ले सकें। कहा कि बैठक में आने से पहले पंचायत प्रतिनिधियों को ग्राम पंचायत की बैठक कर गांव एवं ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर इस सदन में आकर अधिकारियों से समस्याओं का समाधान कराएं। 

बैठक में सीडीओ जय किशन, जिला विकास अधिकारी सुधा, एसडीएम मुकेश रमोला बीडीओ डीसी जोशी, ज्येष्ठ उप प्रमुख कृष्ण सिंह राणा, कनिष्ठ उप प्रमुख दर्शनी नेगी, जिला पंचायत सदस्य आनंद राणा, दलबीर , बलवंत रावत, शांति टम्टा, विकास मैठाणी आदि प्रतिनिधि एवं विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ