Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी जिला अस्पताल में अमृता के परिजनों का हंगामा, पुलिस के खिलाफ़ नारेबाजी, शव उठाने से मना

 U Times, उत्तरकाशी

संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी 18 वर्षीय अमृता रावत का कफलों बेसिक रिजॉर्ट में फंदे से लटका शव मिलने के बाद मामले की जांच को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का हंगामा जारी है। 

आज शनिवार दोपहर जिला अस्पताल पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सार्वजनिक न करने पर जमकर बवाल काटा और शव उठाने से इनकार कर दिया। कहा कि पहले पीएम रिपोर्ट दिखाई जाय। इसको लेकर सीएमएस कार्यालय में ग्रामीणों ने जमकर पुलिस के खिलाफ़ नारेबाजी की और अमृता को न्याय दिलाने की मांग रखी।

U Times, No.1

 जिला अस्पताल में परिजन लगातार हंगामा काट रहे हैं।  अमृता की हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ़ उचित कार्रवाई की मांग की है। उचित कार्रवाई न होने पर अस्पताल से शव को उठाने से साफ इंकार किया है। 

इस बीच पुलिस ने मामले में शुक्रवार को रिजॉर्ट के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके आधार पर ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई का कदम उठाने की बात कह रही है। 

बता दें कि अमृता का शव कफलों रिजॉर्ट में शुक्रवार को फंदे से लटका मिला। अमृता पिछले एक साल से रिजॉर्ट में नौकरी कर रही थी। बताया जाता है कि अमृता रिजॉर्ट मालिक के यहां बतौर केयर टेकर नौकरी पर रखी गई थी। फंदे से लटका शव पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पीएम के लिए भेजा था। 

जिला अस्पताल में मौजूद परिजनों का कहना है कि फंदे से लटके शव के पैर ज़मीन को छूते हुए थे, जिससे इस बात की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता कि उसकी हत्या हुई है। जाहिर सी बात है ग्रामीण इसे आत्महत्या मानने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं। सीओ अनुज कुमार ने बताया कि मामले में पीएम रिपोर्ट देखने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ