Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: पढ़ाई में मन नहीं लगा तो घर से भाग गए किशोर, पुलिस ने मसूरी से बरामद कर परिजनों को सौंपा

U Times, उत्तरकाशी

जिला मुख्यालय के निकट लदाड़ी से लापता हुए मोरी और भटवाड़ी के दो किशोर को पुलिस ने मसूरी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार, दोनों किशोर परिजनों के साथ लदाड़ी में किराए के कमरे पर रह रहे थे, जिनमें एक कक्षा 11 और दूसरा कक्षा नौवीं में पढ़ता है। दोनों ही उत्तरकाशी के एक इंटर कॉलेज के छात्र हैं। 

बीते 08 दिसम्बर को बिना बताए घर से फरार हो गए थे। बताया गया कि पढ़ाई में मन न लगने व घर वालों की डांट के कारण दोनों किशोर घर से फरार हो गए थे।

U Times, No.1

पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी नेबताया कि बीते 13 दिसम्बर को मोरी ब्लॉक के डोभाल गांव निवासी एक महिला ने थाना कोतवाली उत्तरकाशी में अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बेटा व उसका साथी बिना बताए कहीं चले गए। दूसरा किशोर भटवाड़ी के भंगेली गांव का था। जिनकी काफी खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। 

मामला नाबालिग किशोरों से जुड़ा हुआ होने के कारण उन्होंने सीओ उत्तरकाशी अनुज कुमार को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए। जिस पर एसएचओ कोतवाली दिनेश कुमार की टीम ने दोनों किशोर की तलाश हेतु दबिश देनी शुरू की। बताया कि दोनों नाबालिग देहरादून और आईडीपीएल ऋषिकेश के आस-पास लगातार लोकेशन बदल रहे थे, कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने व जानकारियां जुटाने के बाद गत गुरुवार को पुलिस टीम ने दोनों नाबालिगों को मसूरी से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

एसपी यदुवंशी ने बरामदगी करने वाली टीम की सराहना करते हुए टीम को 2500 रुपये का पुरस्कार दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ