Ad

Ad
Powered by U Times

जल विद्युत निगम चिन्यालीसौड़ में गंगा घाटी ने जीता पुरुष बैडमिंटन का खिताब

जल विद्युत निगम चिन्यालीसौड़ में अंतर्निगमीय पुरुष बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन 

U Times, उत्तरकाशी

चिन्यालीसौड़ में यूजेवीएन लिमिटेड की ओर से अंतर्निगमीय पुरुष बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें गंगा घाटी की टीम ने 2-0 से फाइनल मुकाबला जीत कर प्रतियोगिता का खिताब कब्जाया। 

U Times, No.1

यूजेवीएनएल के चिन्यालीसौड़ स्थित बहुद्देशीय क्रीड़ा हॉल में निगम की भगीरथी घाटी परियोजनाओं की ओर से अंतर्निगमीय पुरुष बैडमिंटन प्रतियोगिता निगम की भगीरथी घाटी, गंगा घाटी, यमुना घाटी तथा मुख्यालय की टीमों ने प्रतिभाग किया। पहले मुकाबले में भगीरथी घाटी ने जोरदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यमुना घाटी को 2-1 से पराजित किया। दूसरे मुकाबले में गंगा घाटी की टीम ने मुख्यालय की टीम को 2-0 से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया। 

ये भी पढ़ें: मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए गंभीरता से काम करें : डीएम उत्तरकाशी

फाइनल में गंगा घाटी और भगीरथी घाटी के बीच हुए मुकाबले में गंगा घाटी के गोपाल सिंह तथा दीपक प्रसाद की टीम ने भागीरथी घाटी के जगदीश नौटियाल तथा किशोर सिंह की टीम को 2-0 से हराया। ओपन वर्ग के एकल वर्ग के फाइनल मुकाबले में गोपाल सिंह ने ललित टम्टा को हराकर जीत दर्ज की। वहीं ओपन युगल के फाइनल में ललित टम्टा व मनोज रावत की जोड़ी ने जीएस बुदियाल व गोपाल सिंह की जोड़ी को हराकर मुकाबला अपने नाम किया। 

इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि पिटकुल के निदेशक परिचालन तथा उत्तराखंड बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव जीएस बुदियाल ने किया। बुदियाल ने खिलाड़ियों की खेल भावना एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए आयोजन समिति को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि खेल गतिविधियों से हमारा शरीर और मस्तिष्क स्वस्थ रहता है, जिससे हम अपने दैनिक जीवन और कार्यस्थल में रचनात्मक रहते हैं।

इस अवसर पर यूजेवीएन लिमिटेड के उपमहाप्रबंधक राजेश चैकसे, अधिशासी अभियंता यशपाल सिंह महर, मनोज रावत, विपिन डंगवाल, एसएस नेगी, वरिष्ठ लेखाधिकारी प्रदीप उनियाल अनंत गैरोला, नवीन जोशी, आदित्य राठी आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ