Ad

Ad
Powered by U Times

मॉडल पूनम पांडे की मौत नहीं, एक्ट्रेस के बेहूदा मजाक को सच मान बैठा पूरा देश, खुद किया खुलासा, मांगी माफी

 मुंबई (एजेंसी समाचार)

पूनम पांडे के इंस्टा अकाउंट पर उनके निधन की सूचना दी गई थी. जिसके बाद उनकी मौत कब और कहां हुई, उनका अंतिम संस्कार कब होगा? इस तरह की सवाल उठने लगे. जिसके बाद अब पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है.


U Times, No.1

बीते दिन पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने हर किसी को शॉक्ड़ कर दिया था. उनके इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है. उनकी पीआर टीम ने भी पूनम की मौत को कंफर्म किया था लेकिन इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं थी. वहीं आज फाइनली एक्ट्रेस की मौत के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. दरअसल एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर खुलासा कर दिया है कि वे जिंदा हैं. और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है.

पूनम पांडे जिंदा हैं

फाइनली खुलासा हो गया है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं बल्कि जिंदा हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने को कंफर्म किया। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई.

पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, ” मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाह रही हूं कि मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुख की बात ये है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जिन्हें इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं थीं.

कुछ अन्य कैंसरों के उल्ट सर्वाइकल कैंसर से बचाव पॉसिबल है. बस इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट मेन हैं. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए क्रिटिकल अवेयरनेस के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को ख़त्म करने का प्रयास करें.

पूनम पांडे ने मांगी माफी

अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बीच पूनम पांडे ने अब एक दूसरा वीडियो जारी किया है और लोगों को आहत करने के लिए माफ़ी भी मांगी है. एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए अपनी ही मौत का स्टंट करने की बात कही.

हालांकि कुछ लोगों और सेलेब्स ने भी इस खबर को सच मानकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली तक दे दी थी. लेकिन आज खुद पूनम ने साक्षात सामने आकर सच बता दिया कि वे जिंदा हैं. हालांकि एक्ट्रेस को मौत की अफवाह फैलाने पर अब काफी ट्रोल होना पड़ रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ