Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: बूढ़ाकेदार मार्ग पर दो लाख की शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार, वाहन सीज

U Times, उत्तरकाशी

 गत रात्रि को चुनाव के लिए गठित स्थैतिक निगरानी टीम ने अयांरखाल-बूढ़ाकेदार मार्ग पर अवैध रूप से ले जायी जा रही 25 पेटी अवैध शराब से भरे वाहन को पकड़ा। बरामद शराब की कीमत दो लाख रूपये से अधिक आंकी गई है।  

महिन्द्रा बुलेरो वाहन सीज कर पकड़ी गई शराब को आबकारी विभाग के सुपुर्द किया गया है। इसमें दो लोग गिरफ्तार हुए हैं। 


U Times, No.1

प्रभारी आबकारी अधिकारी नितिन कुमार शर्मा ने बताया कि वाहन चालक वीरेन्द्र सिंह, निवासी आगर, पटवारी क्षेत्र थाती जिला टिहरी गढ़वाल तथा बिजेन्द्र सिंह निवासी निवालगांव, पटवारी क्षेत्र थाती जिला टिहरी गढवाल को गिरफ्तार किया है। आबकारी ऐक्ट में उनके खिलाफ मुदकमा पंजीकृत किया है। 

बता दें कि जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट के निर्देशानुसार लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को देखते हुए जिले सीमावर्ती प्रमुख स्थानों पर स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी) का कड़ा पहरा बिठा दिया गया है। इसके साथ ही जिले के भीतर भी उड़न दस्तों (एफएसटी) एवं वीडियो सर्विलांस टीमों (वीएसटी) के द्वारा निरंतर निगरानी रखे जाने के लिए सक्रियता बढाई गई है। 

चुनाव के दौरान अवैध रूप से नकदी, उपहार की वस्तुएं, अवैध नशीले पदार्थ व अन्य प्रकार की अवैध व संदेहास्पद सामग्री पर निगरानी रखने के लिए जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में प्रमुख प्रवेश मार्गों पर 20 एसएसटी चैकपोस्ट स्थापित की गई है। इसके साथ ही जिले के भीतर 18 उड़नदस्ते भी निगरानी के लिए तैनात किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ