Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी शहर में 18 से 20 तक वाहनों की एंट्री पूरी तरह बैन, पुलिस ने रूट डायवर्ट किए

U Times, उत्तरकाशी 

उत्तराखण्ड में आगामी 19 अप्रैल को प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तरकाशी पुलिस ने शहर का ट्रैफिक प्लान डायवर्ट किया है। उत्तरकाशी शहर के अंदर 18 से 20 अप्रैल तक यातायात पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया है।

U Times, No.1

पुलिस के यातायात चार्ट के अनुसार, आगामी तीन दिन गंगोत्री-भटवाड़ी मार्ग से धरासू की ओर जाने वाले वाहनों को तेखला पुल से डायवर्ट किया गया है। वाहनों का रुट तेखला पुल-माण्डों-इंद्रावती होते हुये मनेरा रहेगा। जबकि ऋषिकेश-धरासू-मातली मार्ग से गंगोत्री की ओर जाने वाले वाहनों को मनेरा बाईपास से डायवर्ट किया गया है। उक्त वाहनों के लिए रुट मनेरा-इंद्रावती होते हुये तेखला बाईपास रहेगा। धौंतरी मानपुर लंबगांव मार्ग से आने वाला यातायात भी तेखला-मनेरा बाईपास रुट का प्रयोग करेंगे। 

खरीददारी या अन्य जरूरी कार्य के लिये बाजार आने वाले वाहनों के लिये पार्किंग स्थल इंद्रावती व ट्रक यूनियन पार्किंग जोशियाड़ा रहेगा। सभी इन दोनों स्थानों पर सुविधानुसार वाहन पार्क कर आवागमन करें। रामलीला ग्राउंड उत्तरकाशी में केवल मतदान ड्यूटी में लगे वाहन पार्क है। कोई भी सर्विस वाहन अथवा ड्यूटी में नियुक्त कर्मी का निजी वाहन यहां पर पार्क नहीं होगा। 

एसपी अर्पण यदुवंशी ने सभी लोगों से लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाये रखने हेतु ट्रैफिक प्लान का पालन करने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ