Ad

Ad
Powered by U Times

मोरी मार्ग पर तूफान से उखड़ा चीड़ का पेड़, चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत

U Times, मोरी

मोरी मोटरमार्ग पर हिसार बैंड के पास सोमवार शाम को तेज आंधी तूफान के कारण जंगल से चीड़ का पेड़ उखड़ कर सड़क पर गिर गया। इसी दौरान यहां से बाइक में सवार होकर जा रहे दो लोग इसकी चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

U Times, No.1

जानकारी के अनुसार शाम को करीब चार बजे 54 वर्षीय प्रकाश नौटियाल पुत्र रविदत्त नौटियाल निवासी डागोली टिकोची तथा 50 वर्षीय मोहम्मद शाहिद पुत्र बंधू निवासी मोरी बाजार, मूल निवास बिजनौर अपनी बाइक में सवार होकर देहरादून से लौटकर मोरी की ओर जा रहे थे। मोरी पहुंचने ही वाले थे कि हिसार बैंड के पास आंधी तूफान के कारण पहाड़ी से चीड़ का भारी भरकम पेड़ उखड़ कर गिर गया। जिसकी चपेट में आकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां से मोरी महज दो किमी की दूरी पर स्थित है। 

बताया गया कि मृतक प्रकाश पेशे से एक अध्यापक थे, जो कि पाव तल्ला के उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे। जबकि शाहिद सैलून की दुकान चलाता था।  

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि मोरी मोटर मार्ग पर हिसार बैण्ड के पास यह हादसा हुआ। मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरी में भेजा गया है। राजस्व विभाग तथा पुलिस द्वारा मृतकों के पोस्टमार्टम तथा पंचायतनामा की कार्यवाही कर रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ