Ad

Ad
Powered by U Times

गंगनानी हादसा: डीएम के निर्देश पर घायलों की स्थिति जानने एम्स पहुंचे उत्तरकाशी के आपदा प्रबंधन अधिकारी पटवाल, यात्रियों ने जोड़े हाथ

U Times, उत्तरकाशी

मंगलवार देर रात गंगोत्री राजमार्ग पर गंगनानी में हुए बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल जानने के लिए उत्तरकाशी के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी बुधवार को एम्स अस्पताल ऋषिकेश पहुंचे। 

उन्होंने यात्रियों का हालचाल जाना और उत्तरकाशी जिला प्रशासन की ओर से उपचार में हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। प्रशासन की सक्रियता और मदद की भावना पर यात्रियों ने हाथ जोड़ते हुए उनका शुक्रिया अदा किया। 

यू टाइम्स, नंबर 1

डीएम डॉ मेहरबान सिंह बिष्ट ने जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल को एम्स में भर्ती घायलों का हालचाल जानने के निर्देश दिए थे। 

डीएम बिष्ट ने कहा कि उत्तरकाशी का जिला प्रशासन आपदा की इस घड़ी में गंगनानी बस दुर्घटना के पीड़ित यात्रियों के साथ खड़ा है। घायलों के उपचार में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। 

गंगनानी में रात को हुई बस दुर्घटना में घायल 26 लोगों में से 17 यात्री एम्स में भर्ती हो गए हैं। जिन में से एक व्यक्ति को छोड़कर अन्य सभी यात्रियों की हालत में सुधार बताया गया है।

आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने इस दुर्घटना में मृत तीन महिला यात्रियों के परिजनों से भी मुलाकात की और जिला प्रशासन उत्तरकाशी की तरफ से उन्हें सांत्वना प्रदान करने के साथ ही हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया। पटवाल ने बताया कि एम्स में भर्ती यात्री पूरन सिंह की स्थिति ठीक है। शेष अन्य 16 लोगों की हालत में भी सुधार हुआ है।

इधर सीएमओ डॉ. बीएस रावत ने बताया कि जिला अस्पताल उत्तरकाशी में भर्ती 9 यात्रियों में से परिजनों के अनुरोध पर दो को हायर सेंटर रेफर करने के साथ ही बाकी को डिस्चार्ज कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ