Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में आईएफडब्ल्यूजे के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुनील का जोरदार स्वागत, पत्रकारिता जगत में उत्तरकाशी का नाम रोशन हुआ

U Times, उत्तरकाशी

देश के सबसे पुराने संगठन आईएफडब्ल्यूजे (IFWJ) के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष चुने जाने के बाद वरिष्ठ पत्रकार सुनील थपलियाल का सोमवार को उत्तरकाशी ज़िला मुख्यालय आगमन पर जिले के पत्रकारों और सूचना विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

उत्तरकाशी जिले से पहली बार किसी पत्रकार को राष्ट्रीय स्तर पर संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर जनपद के पत्रकारों ने खुशी जताई। सुनील को राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी मिलने से पत्रकारिता जगत में उत्तरकाशी का नाम रोशन हुआ है। 

U Times, No.1

हाल ही में विगत माह 30 अप्रैल को आईएफडब्ल्यूजे का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन जयपुर राजस्थान में संपन्न हुआ था, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार सुनील थपलियाल राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। सुनील वर्तमान में उत्तरकाशी जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष भी हैं। 

उत्तरकाशी जीएमवीएन गेस्ट हाउस में आयोजित सम्मान समारोह में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष थपलियाल ने कहा कि उत्तराखंड सहित उत्तरकाशी के पत्रकारों के हितों के लिए वे हमेशा तत्पर हैं। पत्रकारों के सम्मान की रक्षा उनका पहला कर्तव्य है। 

स्वागत करने वालों में जिला सूचना अधिकारी कीर्ति सिंह पंवार, जिला पत्रकार संघ के संरक्षक डॉ रामचन्द्र उनियाल, उपाध्यक्ष बलबीर परमार, कोषाध्यक्ष प्रकाश रांगड़, प्रेस क्लब उपाध्यक्ष हेमकान्त नौटियाल, ओंकार बहुगुणा, महावीर राणा, मदन पैन्यूली, अरविंद थपलियाल, भगत सिंह राणा, कृष्णा राणा, दीपक नौटियाल, सुभाष रावत, शंकर गुसाईं, अभिषेक चौहान, पत्रकार मुकेश जगमोहन चौहान आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ