Ad

Ad
Powered by U Times

विधायक ने उपला ज्ञानसूवासियों की समस्याएं सुनीं

मुकुल नौटियाल, उत्तरकाशी।


गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने उपला ज्ञानसू क्षेत्र के वार्ड 11 में जाकर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक को ज्ञानसू की तमाम समस्याओं से अवगत कराया और शीघ्र उनके निदान की मांग उठाई। वहीं पहली बार यहां पहुंचे विधायक का स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।
रविवार को उत्तरकाशी नगर क्षेत्र से सटे उपला ज्ञानसू के वार्ड 11 में पहुंचे विधायक सुरेश चौहान को समस्याओं से अवगत कराते हुए स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त सिंचाई नहरों की मरम्मत की मांग उठाई। लोगों ने कहा कि खेतों को जाने वाली सिंचाई नहर लंबे समय से टूटी फूटी पड़ी है, जिसके चलते धान की रोपाई इत्यादि में दिक्कतें उठानी पड़ रही है। वहीं मैणागाड तोक में नई रोड के लिए हो रहे कटिंग कार्य से आए मलबे को हटाने की भी मांग रखी।
ज्ञानसूवासियों ने कहा कि रोड के मलबे से आवासीय बस्ती को खतरा पैदा हो रहा है। बरसात में मैणागाड में मलबे से बस्ती में भारी नुकसान हो सकता है। इसके अलावा सीवर लाइन और जर्जर हो रखी दीवारों की मरम्मत आदि समस्याओं से भी विधायक को अवगत कराया। विधायक चौहान ने कहा कि वह क्षेत्र संबंधित विभागीय अधिकारियों से बातचीत कर प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का निदान करने की कोशिश करेंगे। इस मौके पर पूर्व पालिका अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, हरीश डंगवाल, मनोज चौहान, विजय रावत, राकेश मटूड़ा, मुकुल नौटियाल, जय भवान पंवार, सरिता बधाणी, संगीता, रमा डोभाल, अनीता मटूड़ा आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ