Ad

Ad
Powered by U Times

Uksssc paper leak: तीसरे दिन भी भूख हड़ताल पर रहे मोहित डिमरी, डॉक्टरों ने की स्वास्थ्य जांच

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार : डिमरी

U Times, रुद्रप्रयाग

भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जिलाधिकारी कार्यालय में जारी रही। भूख हड़ताल के तीसरे दिन डाक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। मोहित के शरीर में कमजोरी आने लगी है। 

  U Times, खबरों में No.1

इस मौके पर अनशनकारी मोहित डिमरी ने कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। एसटीएफ की जांच में घोटाले में लिप्त सफेदपोश अभी तक नहीं पकड़े गये हैं। मोहित डिमरी ने धामी सरकार से मांग की है कि घोटालों की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। नेताओं के रिश्तेदारों को ही नौकरियां मिल रही हैं। युवा धक्के खाने के लिए मजबूर है। उन्होंने कहा कि वह अंतिम सांस तक बेरोजगारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 

ये भी पढ़ें: भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच जरुरी: मोहित डिमरी

उक्रांद के जिलाध्यक्ष बलबीर चौधरी, कार्यकारी अध्यक्ष बुद्धिबल्लभ ममगाई, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगत चौहान, जिला महामंत्री राय सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश भर में रिक्त चल रहे 60 हजार पदों को भरा जाय। साथ ही आउटसोर्सिंग और बैकडोर की व्यवस्था को खत्म किया जाय। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने बेहतर भविष्य के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए। आज युवा नहीं लड़ा तो भविष्य में कोई उम्मीद नहीं है कि प्रदेश में परीक्षाएं पारदर्शी होंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ