Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में बसुंगा रोड पर लटका मिला प्राइवेट कंपनी के ब्रांच मैनेजर का शव

U Times,  उत्तरकाशी

उत्तरकाशी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बसुंगा साल्ड मोटर मार्ग के जंगल में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि मृतक एक प्राईवेट सहकारिता समिति में ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात था। पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

U Times, No.1

जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह बसुंगा साल्ड रोड पर कृष्ण गोपाल (45) पुत्र इंद्रमणि भट्ट निवासी बड़ेथी पेड़ पर फंदे से लटका मिला। सुबह घूमने गए कुछ लोगों ने जंगल में रस्सी के सहारे लटकते शव को देखा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में दिवाली की छुट्टी से गायब चार शिक्षक सस्पेंड!

थानाध्यक्ष उत्तरकाशी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति जन शक्ति मल्टी पर्पज कॉपरेटिव सोसायटी में हेड ब्रांच मैनेजर था। लोगों का कहना है कि उसने कंपनी के नाम पर लाखों रूपये लिए थे और ये पैसा लोगों को लौटाना था। लेकिन कंपनी फ्रॉड निकली और लोगों का पैसा वापस नहीं मिल पा रहा था। जिस कारण वह तनाव में आ गया और उसने खुदकुशी का कदम उठा लिया। हालांकि अभी इसे पूरी तरह से खुदकुशी का मामला नहीं कहा जा सकता। पुलिस मामले की गहनता से जांच  कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट पता चलेगा कि व्यक्ति के साथ क्या हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ