Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में हार्डवेयर की दुकानों में जाकर खरीद रहे नशीले सोलुशन, दुकान संचालकों को पुलिस की नसीहत

 U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में पुलिस ने हार्डवेयर दुकान संचालकों के साथ गोष्ठी कर अवैध नशे की रोकथाम को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कोतवाली एसएचओ दिनेश कुमार ने हार्डवेयर संचालकों को कहा कि अपनी दुकानों में एबीएस साल्वेंट सोलुशन, फेविकॉल हेटेक्स सोलुशन, ओमनी बॉन्ड जैल सोलुशन जैसे नशीले कैमिकल वाली चीजें न बेचें। युवा इनको खरीदकर नशे के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है।

U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी के निर्देशन में ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025 को सफल बनाने को उत्तरकाशी पुलिस लगातार अवैध नशे के खिलाफ काम कर रही है। इसको लेकर उदयन मुहिम भी जारी है। रविवार को कोतवाली उत्तरकाशी में प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने कोतवाली क्षेत्र के हार्डवेयर दुकान के मालिकों के साथ गोष्ठी आयोजित की।

 इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने सभी को कुछ कैमिकल जैसे एबीएस साल्वेंट सोलुशन, फेविकॉल हेटेक्स सोलुशन, ओमनी बॉन्ड जैल सोलुशन के विक्रय को बंद करने को कहा।

पढें: उत्तरकाशी के कोचिंग सेंटर में छात्रों को बताए उनके अधिकार

 नशे को लेकर हेल्पलाइन नंबर 7455991223 की जानकारी देते हुए नशे के अवैध कारोबार करने वालों की गोपनीय सूचना उक्त नंबर पर देने की अपील की। उन्होंने कहा कि निर्देशों का कड़ाई से पालन करें अन्यथा ऐसे दुकान संचालकों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ