Ad

Ad
Powered by U Times

रेडक्रॉस सोसायटी ने धनारी में छात्रों को कंबल व किट बांटी, जोशी ने खुश रहने पर जोर दिया

U Times,  उत्तरकाशी

डीएम अभिषेक रूहेला व सीएमओ डॉ विनोद कुमार कुकरेती की पहल पर धनारी भटवाड़ी राजकीय इंटर कॉलेज में भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के पदाधिकारियों ने जरूरतमंद छात्रों को गर्म कंबल, स्वेटर व फर्स्ट एड किट वितरित की।

U Times, No.1

रेडक्रॉस के चेयरमैन माधव प्रसाद जोशी के नेतृत्व में रेडक्रॉस की टीम भटवाड़ी धनारी स्कूल पहुंची और ठंड से बचने को स्वेटर के साथ ही कॉलेज को फर्स्ट एड किट व जरूरी दवाइयां ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य रघुनाथ सिंह पंवार ने रेडक्रॉस के कार्यों की सराहना की। चेयरमैन माधव जोशी ने छात्रों को साफ सफाई व नशे के प्रति सजग रहने की नसीहत दी। जोशी ने कहा कि जीवन में खुश रहने से हर मुश्किलों को हल करने में मदद मिलती है। खुशी इंसान का स्वभाव है, इसे किसी भी कीमत पर ना खोएं।

U Times 

इस मौके पर राष्ट्रपति पुरस्कार सम्मानित व रेडक्रॉस के वरिष्ठ सदस्य उमेश प्रसाद बहुगुणा, एक्टिव मेंबर मुक्ता गौड़, विमला भट्ट, ट्रेनर कुसपाल पंवार, मनीष नौटियाल ने छात्रों के समक्ष फर्स्ट एड का डेमो प्रस्तुत किया।

पढ़ें: पुरोला में सड़क पर उतरे लोग 

 दूसरी ओर इंटर कॉलेज सौरा में एक्टिव मेंबर साधना जोशी, भाखड़ा हाई स्कूल में संजीव डोभाल व आराकोट में मनोज रावत ने रेडक्रॉस की ओर से छात्रों को कंबल, स्वेटर इत्यादि वितरित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ