Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में ढाई लाख के गहनों के साथ तीन गिरफ्तार, संन्यासी बनने आया युवक परिजनों को सौंपा

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी कोतवाली पुलिस ने लेडीज हैंडबैग चोरी करने वाले तीन आरोपियों को डुंडा रुणबासा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से हैंडबैग में रखे करीब ढाई लाख के गहने भी बरामद किए हैं। इसमें चौथा आरोपी एक किशोर भी शामिल है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। ये सभी मजदूरी करते हैं जो बिना सत्यापन के रह रहे थे। जिस पर पुलिस ने मकान मालिक का चालान भी काटा है।

U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर चोरी की घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बीते 11 दिसंबर को महिपाल सिंह भंडारी, निवासी कंडीसौड़, टिहरी गढवाल की ओर से थाना कोतवाली उत्तरकाशी पर आकर तहरीर दी गई। हैंडबैग में सोने की नथ, मांग टीका, हार, झालर तथा कुछ पैसे थे। 

पढ़ें: पीएम मोदी से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

 पुलिस टीम ने मुन्ना कुमार पुत्र पन्ना लाल निवासी वगई बकुलिया टोला जिला बेतिया बिहार, बाबुल कुमार पुत्र ध्रुव चैधरी निवासी बेतिया बिहार, भोला कुमार पुत्र विरला शाह निवासी बेतिया बिहार को हैंडबैग चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

संन्यासी बनने आया युवक परिजनों को सौंपा

उत्तर प्रदेश निवासी गुमशुदा युवक को उत्तरकाशी पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द किया है। 

मगंलवार को बिजनौर यूपी के रहने वाले अतुल बरमोला व उनके दोस्त बंटी कुमार निवासी काशीपुर ने कोतवाली मनेरी पर आकर बताया कि उनका भाई 24 वर्षीय देवेंद्र प्रसाद पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी यूपी संन्यास लेने की चाह से बिना बताये घर से भागकर उत्तरकाशी आ गया। थाना अफजलगढ में उसकी गुमशुदगी भी पंजीकृत की गई है। 

कोतवाली मनेरी पुलिस ने उनको अपने साथ लेकर कोतवाली क्षेत्र के आश्रमों एवं मन्दिरों में तलाश शुरू की गई और युवक को गंगोरी स्थित श्रीराम आश्रम से बरामद किया। जिस पर उन्होंने उत्तरकाशी पुलिस का आभार जताया।

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी: पुलिस आरक्षी भर्ती लिखित परीक्षा को 29 केंद्र बनाए

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ