Ad

Ad
Powered by U Times

लंबगांव-प्रतापनगर क्षेत्र के युवा बीजेपी नेता रोशन रांगड़ को एसएसपी टिहरी ने किया सम्मानित

U Times, चंबा/प्रतापनगर 

एसएसपी टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर ने पुलिस लाईन चम्बा का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने यहां क्वार्टर गार्ड, शस्त्रागार, पुलिस कैंटीन व अन्य सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बेहतरीन कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों के साथ ही पुलिस का सहयोग करने वाले एसएसपी ने प्रतापनगर लंबगांव क्षेत्र के युवा बीजेपी नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रोशन रांगड़ को भी दुर्घटनाओं में पुलिस के सहयोग के लिए सम्मानित किया। 

U Times, No.1

उन्होंने रोशन को प्रशस्ति पत्र भेंट करने के साथ ही पांच हजार रूपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया। एसएसपी भुल्लर ने कहा कि प्रतापनगर क्षेत्र के युवा नेता रोशन रांगड़ दुर्घटनाओं के समय पुलिस और लोगों के सहयोग के लिए हर समय तत्पर रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र की छोटी बड़ी समस्याओं को उजागर कर सरकार के सामने लाने का काम किया है। इसके लिए एसएसपी ने उनको गुड स्मार्टियन (good smartian) रिवार्ड देते हुए समय समय पर इसी तरह पुलिस को अपना सहयोग देने का आग्रह किया। 

U Times 

इस मौके पर एएसपी विजेन्द्र दत्त डोभाल, सीओ सुरेंद्र प्रसाद बलूनी, सीओ अस्मिता ममगाई, नरेन्द्र नगर सीओ रविन्द्र कुमार चमोली, प्रतिसार निरीक्षक आनंद सिंह रावत सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

पढ़ें: उत्तरकाशी में महाशिवरात्रि पर्व पर धूमधाम से निकली शिवजी की बारात 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ