Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में होटल मालिक गिरफ्तार

U Times, उत्तरकाशी

आबकारी विभाग की सुस्ती के चलते शराब के ठेके बंद होने पर उत्तरकाशी व आसपास क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार तेजी के साथ बढ़ रहा है। मनेरी थाना पुलिस ने गणेशपुर स्थित एक होटल से 23 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब तथा 10 पेटी बीयर के साथ एक होटल मालिक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। 


 U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि ठेका बंद होने के बावजूद उत्तरकाशी व मनेरी थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री के संबंध में लगातार सूचनाएं मिल रही थी। चारधाम यात्रा के दौरान ऐसी अवैध गतिविधियों पर शीघ्र कार्यवाही के लिए एसडीएम भटवाड़ी चत्तर सिंह चौहान एवं सीओ उत्तरकाशी अनुज कुमार के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने सोमवार की रात को मनेरी थाने के अंतर्गत गणेशपुर में स्थित होटल में छापेमारी कर वहां से करीब 23 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब व 10 पेटी बीयर की बरामद की। पुलिस ने बरामद की गई शराब की कीमत 1.65 लाख बताई है। बरामदगी के आधार पर होटल मालिक हेमराज बिष्ट पुत्र उमेश सिंह बिष्ट निवासी गणेशपुर उत्तरकाशी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कोतवाली मनेरी पर आबकारी ऐक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है।

ये भी पढें: केदारनाथ धाम के कपाट खुले, सीएम धामी सहित 10 हजार श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

छापेमारी टीम में ये थे शामिल

छापेमारी टीम में एसडीएम चत्तर सिंह चौहान, सीओ अनुज कुमार, एसएचओ अजय सिंह, प्रकाश राणा, अनूप नयाल, गोविंद सिंह, दीपक चौहान, नीरज रावत, दिनेश तोमर थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ