Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में सिंगल यूज प्लास्टिक रखने वालों का चालान, 13 सौ रूपये वसूले

U Times, उत्तरकाशी

सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को रोकने के लिए नगरपालिका बाड़ाहाट प्रशासन की टीम ने उत्तरकाशी नगर क्षेत्र में दुकानों पर छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान नगरपालिका प्रशासन ने सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल पर पांच व्यापारियों के चालान काटे तथा 1300 रुपये वसूल किए। साथ ही कई दुकानदारों को पॉलीथिन के उपयोग पर सख्त कार्रवाई की हिदायत दी।


 U Times, No.1

गुरुवार को जिला प्रशासन के आदेश पर नगरपालिका बाड़ाहाट के अधिशासी अधिकारी शिव सिंह चौहान अपनी टीम के साथ नगर क्षेत्र की दुकानों पर जाकर सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी अभियान नगर क्षेत्र के कोर्ट रोड़, केदार मार्ग, हनुमान चौक, बस अड्डा, काली कमली रोड, माल रोड आदि स्थानों पर चला। इस दौरान नगरपालिका टीम ने कुछ दुकानदारों को पॉलीथिन का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा। 

read this... उत्तरकाशी में लाखों की ठगी के तीन आरोपी गिरफ्तार, निवेश के नाम पर लोगों को खूब लूटा

U Times 

सिंगल यूज प्लास्टिक के तहत डस्पोजल गिलास, प्लेट, चाकू इत्यादि रखने वाले दुकानदारों के खिलाफ चालान की कार्रवाई करते हुए टीम ने 13 सौ रुपये वसूले। ईओ शिव सिंह चौहान ने बताया कि छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगा। अगला अभियान ज्ञानसू, जोशियाड़ा, गंगोरी आदि स्थानों पर चलाया जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ