Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में भाजपाइयों को बैठक में जाने से रोका, सीएम के सामने उपेक्षा पर उठाए सवाल

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी दौरे पर पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ हुई भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में एंट्री न मिलने पर जमीन से जुड़े बीजेपी कार्यकर्ता खासे नाराज दिखे। जिला सभागार के बाहर कार्यकर्ताओं ने भाजपा पदाधिकारियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए नारेबाजी की। 

कार्यकर्ताओं ने बैठक से बाहर आने पर सीएम के सामने नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यकर्ताओं की उपेक्षा पर सवाल खड़े किए।  

U Times, No.1

 रविवार को जिला सभागार में भाजपा पदाधिकारियों के साथ सीएम की बैठक थी। इस दौरान बैठक में जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सभागार के बाहर गेट पर ही रोक दिया। पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद कार्यकर्ताओं ने अंदर जाने की कोशिश में कुछ देर खूब हंगामा काटा। 

Play video 👆

जिससे पुलिस बल को कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत कराने में खासा पसीना बहाना पड़ा। कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा पदाधिकारियों द्वारा क्षेत्र विशेष के कार्यकर्ताओं को ही महत्व दिया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि जब जिले में ही कार्यकर्ताओं को सीएम की बैठक में नहीं जाने दिया जा रहा है तो अन्य जगहों पर कार्यकर्ताओं की पूछ क्या होगी।

पढ़ें: उत्तरकाशी में कूड़ा समाधान पर सरकार खामोश !

सीएम धामी जैसे ही बैठक से बाहर आए, गेट पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनसे बैठक में आने से रोके जाने पर बहस की और उपेक्षा पर सवाल खड़े किए। जिस पर सीएम ने कहा कि सबको साथ लेकर चलने पर बैठक में विचार विमर्श हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ