Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में विवाहिता के साथ मारपीट मामले में ननद, ससुर और पति के खिलाफ़ मुकदमा

U Times, उत्तरकाशी 

जनपद में होमगार्ड का फिजिकल देने आई युवती के साथ जिला मुख्यालय में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवती के ससुराली अन्य राज्य से यहां पर रेहड़ी ठेली लगाकर व्यापार करते हैं। पुलिस ने विवाहिता की ननद, ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, मारपीट का मामला बीते 8 सितंबर का है। 

U Times, No.1

जानकारी के अनुसार, मारपीट करने वाले आरोपियों में शामिल लोगों ने एक साल पहले उत्तरकाशी के भराण गांव की युवती के साथ अपने लड़के का विवाह कराया था। शादी के कुछ समय के बाद से युवती मायके में ही रह रही थी। ससुराल पक्ष के लोग उत्तरकाशी में इंद्रा कॉलोनी में निवासरत हैं। 

आरोप है कि जब बीते 8 सितंबर को युवती होमगार्ड की परीक्षा के लिए उत्तरकाशी आई थी तो यहां रामलीला मैदान में लड़के के घरवालों ने लड़की के साथ बीच बाजार में मारपीट कर दी। जिसके बाद वीडियो वायरल हुआ। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला। 

ये भी पढ़ें: नौगांव नगर पंचायत में हुए ऐतिहासिक विकास कार्य: शशि मोहन 

ग्रामीणों ने थाने में जाकर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के साथ दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग रखी। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले ससुराल पक्ष पर मुकदमा दर्ज किया और युवती का मेडिकल कराया गया। 

एसएचओ कोतवाली दिनेश कुमार ने बताया कि मुकदमा उसी दिन पंजीकृत कर लिया गया था। मारपीट मामले में पीड़िता के ससुर, ननद और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। जल्द ही मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ