Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में पुलिस की गिरफ्त से फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार, रातभर झाड़ियों में छुपा रहा

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में न्यायालय में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को ढूंढ़ने में पुलिस को दो दिन तक खासा पसीना बहाना पड़ा।

U Times, No.1

कोतवाली पुलिस बीते 29 अगस्त को उत्तरकाशी इन्द्रा कॉलोनी निवासी शहजाद अंसारी पुत्र सलीम अंसारी को कानून एवं शान्ति व्यवस्था भंग करने पर गिरफ्तारी के बाद बीते बुधवार को न्यायालय परगना मजिस्ट्रेट भटवाड़ी के समक्ष पेशी के लिए ले जा रही थी। पेशी के दौरान अभियुक्त पुलिस धक्का देकर हाथ छुड़ाया और पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में व्यापारियों ने सरकार पुतला फूंका 

एसपी अर्पण यदुवंशी के दिशा-निर्देशन में फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी को सभी थानों को अलर्ट कर चेकिंग के निर्देश दिये गये। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली दिनेश कुमार के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस टीम ने अलग-अलग जगहों पर तलाशी की और गुरूवार को मनेरा स्थित शिवम होटल से अभियुक्त को गिरफ्तार किया। 

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह पेशी के दौरान भागने के बाद रातभर झाड़ियों में छुपा रहा तथा अगले दिन यहां से भागने की फिराक में था। पुलिस से बचने के लिए वह कुछ देर चाय पीने के लिए मनेरा स्थित होटल में रुका। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ